बरेली में सड़क दुर्घटना में ,पिता-पुत्र पत्नी समेत 4 की मौत..

 

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में उस वक्त नवाबगंज कस्बे में मातम छा गया जब एकसाथ ही परिवार के 4 लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई।बरेली में तेजी से जा रही बाइक आपस में टकरा गईं। इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई।जबकि 3 लोग घायल हो गए। घायलों को बरेली के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। लोगों की मौत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने के बाद घर में मातम सा छा गया है।

घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया।जहां हालत गंभीर होने पर उन्हे बरेली के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जहां तीनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।घटना थाना नवाबगंज के पीलीभीत रोड की है। सभी घायल और मृतकों की पहचान की गई है। वहीं पुलिस ने इस घटना को करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके चलते घायलों के अच्छे इलाज के लिए प्रशासन के अधिकारियों ने दिशा निर्देश दिए हैं।बरेली के कस्बा नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव ईध जागीर का रहने वाले जाकिर अपने परिवारके साथ दो मोटर साइकिलों से पीलीभीत की एक दरगाह पर हाजरी देने गया था।

हाजरी देकर घर लौटते समय नवाबगंज के गरगइयागांव के पास तीन मोटर साइकिल आपस में टकरा गईं। जिसके चलते दो बाइकों पर सवार लोग जमीन पर गिर गए.l। जिसमें जाकिर और उसके 6 साल के बेटे फैज और उसकी पत्नी के साथ एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। बाकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Related Articles

Back to top button