जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे सुशांत जितने की मौत के बाद हो गए , NCP नेता का विवादित बयान

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब उलझता जा रहा है। हालांकि इस मामले पर सीबीआई और ईडी ने जांच तेज कर दी हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता माजिद मेमन को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मीडिया के कई सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आए। जिसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर एक ऐसी टिप्पणी कर दी जिससे वह अब सुर्खियों में आ गए हैं। माजिद मेमन ने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई बड़े सवाल खड़े किए हैं।

माजिद मेमन ने कहां की सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे जितने की मौत के बाद हो गए हैं। माजिद मेमन के इतना कहने पर ही वह सुर्खियों में है और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस पर काफी गुस्सा भी हैं। एनसीपी नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित में प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

बता दे के सुशांत सिंह राजपूत के पूरे केस में सीबीआई और ईडी अब जांच कर रही है। वहीं मुंबई पुलिस भी इस केस की जांच कर रही है। लेकिन ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा है। सिर्फ रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती के भाई और पिता से भी पूछताछ की गई है जिसमें रिया चक्रवर्ती के भाई भी फंसे हैं।

हालांकि रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रेल पर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी भी डाली है। उन्होंने कहा है कि मीडिया ट्रायल से उन पर मानसिक दबाव पड़ रहा है। हालांकि उन्होंने कोर्ट में सीबीआई जांच के बारे में कहा कि अगर कोर्ट सीबीआई जांच के लिए कहती है तो इसमें उनको कोई आपत्ति नहीं है।

Related Articles

Back to top button