Breaking News : रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के मामले में NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक नया मोड़ आ गया है और यह मोड है ड्रग्स का। ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने के भी आरोप लगाए गए है। पिछले कई दिनों से लगातार एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा था ऐसे में आज एनसीबी ने रिया को अरेस्ट कर लिया है।

रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसे में अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं रिया को गिरफ्तार करने से उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है। बता दें कि लगातार दावे किए जा रहे थे कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स नहीं लेती है। रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी कहा था कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं और खुद रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि मैं मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हूं। इसके बाद उनका टेस्ट भी करवाया गया है और अब उनकी गिरफ्तारी भी कर दी गई है।

लगातार यह बात की जा रही थी कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस यही चाह रहे थे कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की जाए और अब यह हो गया है। माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है।

बताया जा रहा है कि NCB के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया। इसके अलावा बताया जा था है कि ड्रग्स केस में एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा।

Related Articles

Back to top button