Breaking News : रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नई मोड़ आते जा रहे हैं। ऐसे में अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। शोविक चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा हुआ है ऐसे में अब एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। सिर्फ शोविक चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इससे पहले एनसीबी ने कहा था कि आज कोई गिरफ्तारी नहीं होगी लेकिन देर शाम एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह पहले उसके घर पर एनसीबी ने रेड की थी और वो पूछताछ के लिए शोविक को साथ ले गए थे। एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि शोविक को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है। सुबह से ही आशंका जताई जा रही थी कि शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकते हैं। रिया के घर पर छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई थी। शोविक से ड्रग्स पेडलर के साथ बिठाकर पूछताछ की गई।

आज ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी टीम ने रिया के घर छापेमारी की। पहली बार रिया का पूरा घर खंगाला गया। ऐसा पहली बार ही हो रहा था कि जांच एजेंसी रिया के परिवार के किसी सदस्य को घर से उठा कर ले गई।

Related Articles

Back to top button