नेशनल हेराल्ड केसः 12 जून को पूरे देश में प्रेस कांफ्रेंस करेगी कांग्रेस, सोनिया गांधी को 23 जून को किया तलब

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ ईडी के समन को लेकर राजनीति हलचले शुरू हो गई है.

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ ईडी के समन को लेकर राजनीति हलचले शुरू हो गई है. नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को तलब करने के मुद्दे पर कांग्रेस कल 12 जून को देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

सोनिया गांधी को 23 जून को तलब किया

बता दें कि सोनिया गांधी को ईडी ने समन की नई तारीख दी है. एजेंसी ने अब सोनिया गांधी को 23 जून को तलब किया है. हालांकि इससे पहले ईडी ने 8 जून को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के चलते पेश नहीं हो पाई थीं. वहीं राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को तलब किया है.

भगवा पार्टी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को डराना चाहती

शुक्रवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि भगवा पार्टी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को डराना चाहती है. साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी समन का पालन करेंगे और नेशनल हेराल्ड मामले के सिलसिले में ईडी कार्यालय जाएंगे. राहुल गांधी जिस तारीख को बुलाए गए हैं, उस दिन जा रहे हैं. हम शांति से अपने नेताओं के साथ जाएंगे. हमारी पार्टी और नेताओं के खिलाफ साजिश है.

भाजपा के दलाल के रूप में काम करने से विधायक पद मिला

अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला,साथ ही भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह की आलोचना करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि यह कहने वाले व्यक्ति को बताया जाना चाहिए कि भाजपा के दलाल के रूप में काम करने से आपको विधायक पद मिला है. यदि आप इसे और अधिक करते हैं तो आप भी सांसद पोस्ट प्राप्त कर सकते हैं. बता दें कि भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह ने कांग्रेस को पीएम मोदी से सबक सीखने की नसीहत दी थी. वहीं राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को नेशनल हेराल्ड अखबार-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है.

ये भी पढ़ें-यूपी हिंसा: जानें पुलिस व प्रशासन से कहा हुई चूक, कैसे हुआ इतना बड़ा बवाल

ये भी पढ़ें-जुमे के नमाज के बाद यूपी के 8 शहरों में हिंसा, अबतक इतने उपद्रवी गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button