नरसिंहपुर : नरसिंहपुर : रिश्वत लेते एएसआई का वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

नरसिंहपुर। जिले के एसपी द्वारा रिश्वत लेने वाले एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। एएसआई का एक वीडियो एसपी को भेजा गया था, जिसमें एएसआई रिश्वत लेते दिखाई दे रहा था। इसके बाद एसपी ने यह कार्रवाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाडरवारा थाने के एक एसआई को वीडियो में पैसे लेते देख एसपी ने निलंबित किया है। गौरतलब है कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अजय सिंह कलेक्टर के साथ गाडरवारा आए थे। यहां उन्होंने त्योहारों के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक ली थी। बैठक के बाद एसपी को किसी स्थानीय व्यक्ति ने एक वीडियो उन्हें वाटसएप पर भेजा। इस वीडियो में गाडरवारा थाने में पदस्थ एसआई शमशेर खान किसी मामले में बतौर रिश्वत पैसे लेते दिख रहे थे।

वीडियो की पड़ताल करने के बाद एसपी ने गुरुवार देर रात एसआई को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए। एसआई खान को पुलिस लाइन नरसिंहपुर में आमद देने के आदेश दिए गए। बताया जाता है कि शमशेर खान जिस मामले में पैसे का लेनदेन कर रहे थे, वह दरअसल सट्टे से संबंधित था। कारवाई के संबंध में पुलिस अधीक्षक अजयसिंह का कहना है कि अपराध करने वाला चाहे कोई उनके विभाग का ही क्यों न ही, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Back to top button