नजीबाबाद : नहर में कार गिरी, रुड़की तहसीलदार सहित तीन की मौत

नजीबाबाद (बिजनौर)। यूपी के बिजनौर में नेशनल हाईवे 74 पर पूर्वी गंगा नहर में गाड़ी गिरने से तहसीलदार रुड़की सहित तीन की मौत हो गई। पुलिस ने रेस्क्यू चलाते हुए तीनों के शवों को नहर से बाहर निकाल लिया है। जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
शनिवार की देर रात रुड़की तहसीलदार सुनैना राणा नैनीताल से रुड़की लौट रही थी। रात में 12:00 के बाद उनकी गाड़ी नजीबाबाद के पास सरवन पुर नहर पर पहुंची तो ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। गाड़ी नहर में गिरने से तहसीलदार सुनैना राणा उनके अर्दली और ड्राइवर की मौत हो गई खबर लगते ही बिजनौर पुलिस प्रशासन का अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। आनन फानन गोताखोर नहर में उतार दिए गए और रेस्क्यू चलाया गया। सुबह करीब 8:00 बजे तहसीलदार की गाड़ी और तीनों शव नहर से निकाल लिए गए।
पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि नहर में बहाव काफी तेज था। जिसके चलते रह रेस्क्यू अभियान में भी दिक्कतें आई हालांकि तीनों के शव नहर से निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। जिलाधिकारी रमाकांत पांडे ने बताया कि रुड़की तहसीलदार नैनीताल से एक ट्रेनिंग करने के बाद लौट रही थी। तहसीलदार सुनैना राणा मूल रूप से उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग की रहने वाली थीं।

डीएम रमाकांत पांडेय ने बताया कि श्रवणपुर के पास डूबे लोगों को निकालने के लिए एसपी के नेतृत्व में रात भर रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही उत्तराखंड के अफसरों को भी मामले से अवगत करा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button