जानिए कौन जीतेगा, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल IPL 2020 मैच 27 में

Cricdaddy IPL 2020 लाइव स्कोर का पूर्वानुमान है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच मैच आईपीएल के इस सीजन में सबसे अधिक electrifying होने वाला है। 4 बार के आईपीएल विजेता कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस इस सीजन में धमाकेदार फॉर्म में रही है। मुंबई इंडियंस ने अपने 6 मैचों में से चार में जीत और 2 हार में हार का सामना किया है। इसी के साथ मुंबई के प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन भी किया है जिसके कारण वह पॉइंट्स टेबल में दिल्ली के बाद दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। दूसरी ओर, युवा भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली के धुरंधरों शानदार प्रदर्शन किया है जिसके दम पर वह पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर बने हुए हैं। उनका आईपीएल 2020 का स्कोरकार्ड आश्चर्यजनक लग रहा है उन्होंने 6 मुकाबले खेले हैं और 5 में उन्हें जीत मिली है और 1 में उन्हें हार मिली है। ऐसे में Cricdaddy IPL मैच का पूर्वानुमान आज बताया है कि यह शायद आईपीएल के इस सीज़न में अब तक का सबसे अच्छा मुकाबला होगा।

मैच 27: वेन्यू

शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी, यूएई

मैच 27: मौसम की रिपोर्ट

आज के मैच का पूर्वानुमान कहता है कि अबू धाबी में मौसम की स्थिति काफी गर्म होने के साथ-साथ आर्द्र भी होगी। तापमान 32 ° C-36 ° C के बीच होगा। वहाँ 55% -60% आर्द्रता होगी और हवाएँ लगभग 10 किमी प्रति घंटे की गति से चल रही होंगी।

मैच 27: पिच रिपोर्ट

आईपीएल 2020 स्कोरकार्ड से पता चलता है कि बल्लेबाज़ों को पिच के फ़्लैटनेस और तेज़ आउटफिट्स के कारण फ़ायदा होगा। Cricdaddy IPL मैच का पूर्वानुमान आज कहता है कि बल्लेबाज खेल के शुरुआत में स्पिनरों के खिलाफ काफी संघर्ष करेंगे।

अपेक्षित XI: मुंबई इंडियंस

MI IPL 2020 खिलाड़ी सूची- रोहित शर्मा (C), क्विंटन डी कॉक (wk), हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन, इशान किशन, जसप्रित बुमराह, सूर्य कुमार यादव, नाथन कूल्टर नाइल।

अपेक्षित XI : दिल्ली की राजधानियाँ

DC IPL 2020 खिलाड़ी सूची- श्रेयस अय्यर (सी), ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), कगिसो रबाडा, शिम्रोन हेटमेयर, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रविचंद्रन अश्विन, मार्कस स्टोइनिस, एक्सर पटेल, एनरिच नॉर्टजे, हर्षल पटेल

कुल मिलाकर मैच का पूर्वानुमान: MI Vs DC

IPL 2020 की टीमों ने इस मैदान पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन आज का पूर्वानुमान बताया है कि यह मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच काफी कांटे कि टक्कर का होने वाला है।

इस मैच में Cricdaddy IPL 2020 लाइव स्कोर विनर्स का पूर्वानुमान मुंबई इंडियंस की जीत की ओर इशारा करता है, क्योंकि मुंबई के पास अपने साथी विरोधियों की तुलना में अधिक अनुभवी खिलाड़ी हैं। दूसरी ओर, दिल्ली की टीम एक युवा पक्ष हैं, लेकिन उनके पास शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन और कागिसो रबाडा जैसे कुछ अनुभवी नाम भी हैं। उनके पास एक कठिन मुकाबला करने और मुंबई इंडियंस को एक बेहतर मुकाबला देने की क्षमता है और खेल को जीतकर परिणाम भी निकाल सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के पॉवर प्लेयर्स

रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्य कुमार यादव

दिल्ली कैपिटल के पॉवर प्लेयर्स

श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, कागिसो रबाडा

MI और DC की इन दोनों टीमों ने बोर्ड पर बड़े स्कोर बनाने और अपनी बल्लेबाजी क्षमताओं को बढ़ाने के लिए गेंदबाजी के साथ बेहतर प्रदर्शन देने के लिए बहुत अधिक लचीलापन और लड़ाई की भावना दिखाई है। यदि दिल्ली कैपिटल इस तरह से प्रदर्शन करना जारी रखती है, तो वे अंततः लीग को जीतने के लिए एक अजेय बल बन जाएंगे। जबकि, मुंबई इंडियंस के पास अपनी टीम में बहुत सारे विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ अनुभव और संतुलन है, जो किसी भी समय खेल को चालू करने और अपने विरोधियों से जीत छीनने की क्षमता रखते हैं। आइए देखें कि यह मैच कौन जीतता है तब तक सभी नए अपडेट के लिए Cricdaddy द्वारा आज के पूर्वानुमान का मिलान करें।

Related Articles

Back to top button