उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवा उद्यमियों से की चर्चा

उत्तराखंड सरकार प्रदेश में विकास को बढ़ाने के लिए कई प्रयास कर रही हैं। किसी भी प्रदेश के विकास में सबसे बड़ा योगदान युवाओं का रहता है। अगर युवा पीढ़ी तरक्की की ओर जा रही होती है तो उस प्रदेश का विकास भी तेजी से होता है। ऐसे में उत्तराखंड सरकार युवाओं को एक अच्छा प्लेटफार्म दे रही है। उत्तराखंड सरकार युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है।

इसी के चलते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं उद्यमियों से बातचीत की। यह बातचीत पूरी तरह से वर्चुअल थी। जिसको उत्तराखंड सरकार के उच्च शिक्षा विभाग की चेयरपर्सन दीप्ति सिंह रावत ने moderate किया। इस दौरान उत्तराखंड की मशरूम गर्ल दिव्या रावत, हिमगिरी नेचुरल प्रोडक्ट्स कोऑपरेटिव सोसायटी से प्रीति भंडारी, Alphas AI की को-फाउंडर प्रेक्षा कापरवान, किसान विंडो कि संस्थापक नूपुर अग्रवाल, ब्लू कैनवस रिजॉर्ट के मालिक विक्रम सिंह पंवार, Ambe phytoextracts के हर्ष पाल सिंह चौधरी, होमस्टे चंपावत से निवेदिता पाटनी, उत्तराखंड मुख्यमंत्री के सेक्रेटरी राधिका झा विशेष रूप से मौजूद रहे।

इन सभी सामाजिक युवा उद्यमियों ने अपना अपना वक्तव्य उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने रखा। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि उत्तराखंड एक ग्रीन राज्य के रूप में उभर रहा है। उन्होंने उत्तराखंड के विकास को लेकर सभी उद्यमियों से चर्चा भी की। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस दौरान युवाओं और उत्तराखंड के लोगों के लिए कई योजनाओं के बारे में भी चर्चा की।

यह पूरी लाइव चर्चा आप यहां देख सकते हैं –

 

 

https://www.facebook.com/tsrawatbjp/videos/685869818699209/

 

Related Articles

Back to top button