सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हर एंगल से जांच रही है पुलिस : मुंबई डीसीपी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए 14 दिन हो चुके हैं और अब तक लोग सिर्फ यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? ऐसे कई सवाल सुशांत सिंह राजपूत के फैंस मुंबई पुलिस से पूछ रहे हैं और जल्द से जल्द इस केस को सुलझाने की गुहार लगा रहे हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड दो हिस्सों में बांट चुका है। नेपोटिज्म की बात होने लगी है। सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार भी बहुत गर्म हो चुका है। वही बांद्रा पुलिस भी इस केस की जांच में जुटी हुई है। ऐसे में मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की जा चुकी है। डीसीपी ने बताया कि कपूर हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। यह बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है।

आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 दिन हो चुके हैं और आज भी हर कोई उनकी मौत का कारण जानना चाहता है। वही आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत के कई करीबियों की स्टेटमेंट ली है। रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत सिंह के मैनेजर और क्रिएटिव मैनेजर सहित कई लोगों को पूछताछ कर चुकी है। यहां तक कि यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की है। वही सुशांत सिंह राजपूत की कोई स्टार संजना संघी को भी सोमवार को बांद्रा पुलिस ने थाने बुलाया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी ने दिल बेचारा फिल्म में काम किया था। उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत पर शोषण के इल्जाम भी लगाए थे। जिसके बाद पुलिस संजना संघी से बातचीत करेगी और उनकी स्टेटमेंट लेगी। बता देगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है जो उनकी मौत के बाद रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button