अमित शाह के बयान पर ‘ आप ‘विधायक का पलटवार कहा सीएम ने मदद मांगी क्योंकि यह लड़ाई अकेले नहीं लड़ी जा सकती

आज देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ANI को दिए इंटरव्यू में दिल्ली सरकार पर टिप्पणी की है। अमित शाह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली में 31 जुलाई तक 5.5 लाख से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस बयान से दिल्ली की जनता डर गई है। इससे दिल्ली की जनता में डर पैदा हुआ है। जिस पर आप आम आदमी पार्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है।

अमित शाह ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें दिल्ली की स्थिति पर दिल्ली सरकार की मदद करने के लिए कहा था। जिस पर आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब कोरोना फैलना शुरू हुआ तब दिल्ली की स्थिति देश से काफी अलग थी। फरवरी से मार्च तक 35000 लोग उस देश से दिल्ली आए जहां कोरोनावायरस का संक्रमण फैला हुआ था।

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र सरकार उन्हें लेकर आई, दिल्ली सरकार ने उनका स्वागत किया। जब लॉकडाउन था तब स्थिति ठीक थी। लेकिन लॉकडाउन खुलते ही कोरोना के मामले बढ़ गए। फिर बेड्स की कमी का आभास हुआ। तब दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सभी से मदद मांगी क्योंकि यह लड़ाई बिना मदद के जीती नहीं जा सकती, ना लड़ी जा सकती। केंद्र सरकार से मदद मांगी गई और मदद मिली भी। आज कॉमन एयरपोर्ट से दिल्ली में कोरोना कंट्रोल करने में सक्षम हुए हैं।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपने दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की जनता में भय पैदा किया है। उनके बयान के बाद प्रधानमंत्री ने उन्हें दिल्ली सरकार की मदद करने के लिए कहा था। जिसके बाद दिल्ली में कोरोनावायरस को रोकने के लिए कई कदम उठाए गए। जिसके बाद यही मॉडल एनसीआर में भी लागू किया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में बेड की संख्या बढ़ाई गई। दिल्ली में पहले 4500 कोरोनावायरस के टेस्ट होते थे आज वही 4 गुना बढ़ा दिए गए हैं और अब यह 16 हजार से ज्यादा टेस्ट किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button