सिलेंडर वाली सांसद वापिस जाओ– अमेठी जनता

उत्तर प्रदेश– केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी दो दिन के दौरे पर आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे से पहले जिले की सियासत गर्मा गई है। स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने स्वागत के पोस्टर लगवाए हैं। तो वहीं विपक्षी दलों ने सिलेंडर वाली सांसद वापस जाओ गैस के दाम पर काबू पाओ के पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर दिए।

स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे के समय जिले में पोस्टर वार शुरू हो गया जिले के अलग-अलग सार्वजनिक स्थलों पर विपक्षी कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के दौरे के विरोध में पोस्टर लगवाए हैं। कांग्रेस की ओर से लगवाए गए पोस्टर में स्मृति ईरानी की सिलेंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन करते हुए तस्वीर छपी है। इन पोस्टर्स पर स्लोगन भी लिखे हुए हैं। कांग्रेस की ओर से लगवाए गए पोस्टर में ‘सिलेंडर वाली सांसद वापस जाओ, गैस के दाम पर काबू पाओ’ के साथ ही ‘जय कांग्रेस, तय कांग्रेस’ का नारा भी लिखा हुआ है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिन के दौरे पर आज अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी के दो दिवसीय अमेठी दौरे में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक और कई अन्य आयोजनों में शिरकत करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इससे पहले भी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कांग्रेस के लापता सांसद के पोस्टर लगते थे। लेकिन अब गैस के दामों में बेतहासा बढ़ती मंहगाई को लेकर भाजपा को कांग्रेस घेरने में लगी है। वहीं पोस्टरवार की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आनन फानन में दीवारों पर चस्पा किये गए पोस्टर को हटवा दिया।

Related Articles

Back to top button