MP: एक तरफा आशिकी से प्रताडित नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक तरफा आशिकी से प्रताडित नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छात्रा पिछले लंबे समय से सिरफिरे आशिक की हरकतों से थी परेशान, हद तो तब हो गई जब पिछली रात छात्रा के जन्मदिन पर सिरफिरा आशिक सचिन प्रजापति डीजे बजाते हुये केक पर अपना और छात्रा का नाम लिखकर पहुंचा था छात्रा के घर, युवक की हरकतों से परेशान छात्रा के परिजनों के मना करने पर युवक ने अपने साथियों के साथ नाचते गाते छात्रा के घर से दूर एक चौराहे पहुंचकर धूमधाम से न केवल केक काटा बल्कि घंटों डीजे की धुन पर साथियों के साथ थिरकता रहा, इसके बाद इस पूरे घटना क्रम का वीडियों बनाकर युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इस पूरे घटना क्रम से आहत छात्रा ने देर रात अपने घर के कमरे में फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। वही परिजनों का कहना है कि युवक की हरकतों से परेशान होकर ही छात्रा ने की है आत्महत्या। जतारा थाना क्षेत्र के थर बम्हौरी गांव की घटना।

यह पूरा मामला जतारा थाना क्षेत्र के थर बम्हौरी गांव का है, जहां गत दिवस एक परिवार अपनी होनहार बेटी का जन्मदिन मनाकर घर पर सो रहे थे, इसी बीच रात करीब साढे 10 बजे गांव का एक युवक सचिन प्रजापति अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ डीजे व केक लेकर छात्रा के घर पर पहुंचा, डीजे का शोर शराबा सुन परिजनों ने घर के बाहर आकर उत्पात मचा रहे युवकों को भगा दिया, युवक छात्रा के घर से तो भाग गये लेकिन कुछ दूर जाकर एक चौराहे पर घंटों डीजे की धुन पर नाचते गाते छात्रा के साथ अपना नाम लिखा केक काटते हुये जन्मदिन का जश्न मनाते रहे, इसके बाद इस पूरे जश्न का वीडियों बनाकर सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर शेयर कर दिया, उक्त सिरफिरे आशिक की इस हरकत से आहत नाबालिग छात्रा ने कुछ ही समय बाद अपने ही जन्मदिन पर कमरे में फांसी पर लटक कर मौत को गले लगा लिया। परिजनों का कहना है कि उक्त युवकों की हरकतों के चलते उनकी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पडा।

वही इस पूरे मामलें में पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button