मोदी तमिलनाडु के एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे

चेन्नई  प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी नयी दिल्ली से रविवार को यहां अपनी एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे। मोदी भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से यहां पहुंचे। प्रधानमंत्री के पहुंचने पर राज्य के मुख्य सचिव राजीव रंजन, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जे के त्रिपाठी, चेंगलपट्टू के जिलाधिकारी जॉन लुइस, सुधाकर रेड्डी सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी कार्यकर्ता आर थियागराजन और अभिनेता शिवाजी गणेशन के बेटे रामकुमार तथा अन्य सरकारी अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

ये भी पढ़ें-आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर पीएम मोदी, सेना को सौंपेंगे ये चीझ

स्वागत के बाद मोदी एक हेलीकाप्टर से आईएनएस अडयार पहुंचे, जहां से वह सड़क मार्ग से जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम के लिए रवाना हुए। पूरे रास्ते में  मोदी ने हाथ हिलाकर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों उनका अभिनंदन स्वीकार किया।

प्रधानमंत्री ने विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को शुरू करने और विस्तारित चेन्नई मेट्रो चरण-प्रथम परियोजना का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और अन्नाद्रमुक के गठबंधन पार्टी के नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में चर्चा करने की उम्मीद है। बाद में  मोदी कोच्चि के लिए रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button