बेंगलुरु से कांग्रेस MLA श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ के हमले में 60 पुलिसकर्मी घायल, दो लोगों की हुई मौत

0
358

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के एक विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके बाद भीड़ ने श्रीनिवास के घर पर हमला भी किया। भीड़ को रोकने के लिए मौके पर जब पुलिस आई तो पुलिस पर भी भीड़ ने पथराव कर। इतना ही नहीं वहां मौजूद भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी भी की है।

इसके बाद भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस ने फायरिंग की लेकिन इस फायरिंग में दो लोगों की मौत भी हो गई है। इसी के साथ 60 पुलिसकर्मी भी घायल हो चुके हैं। पुलिस और लोगों के बीच झड़प में 60 पुलिसकर्मी घायल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस को लोगों को रोकने के लिए 2 लोगों की मौत भी हो गई है।

बताने की भीड़ ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवाज के साथ ही बेंगलुरू ईस्ट के केजे हाकी पुलिस स्टेशन पर भी हमला कर दिया। ये हमला सोशल मीडिया पर डाले गए एक पोस्ट के विरोध में किया गया है। पोस्ट विधायक के भतीजे ने किया था। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं।

इस सबके बाद कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्‍मई ने कहा कि मामले की जांच की जानी चाहिए। अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों से बात की है। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस शांति बहाल करने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here