Breaking News : संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर, अमेरिका जाकर कराएंगे इलाज : रिपोर्ट

61 साल के एक्टर संजय दत्त पिछले दिनों मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे ऐसे में अब बड़ी खबर आ रही है कि संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ है जिसके लिए वह यूएसए में ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि संजय दत्त अपने लंग कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए यूएसए जाएंगे।

वही आपको बता दें कि इससे पहले कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के जानकारी दी है कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है। दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया
जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए। लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली। इसके बाद से कई तरह की अटकलबाजियां जारी थीं। इसी बीच यह खबर आई।

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त साँस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। सांस की दिक्कत के चलते परिवार को शक था की कही संजय दत्त कोरोना पीड़ित तो नहीं इसीलिए संजय दत्त को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करते ही उनका करोना टेस्ट भी किया गया था। लेकिन उनकी करोना रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। कल अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की आजकुछ मेडिक्ल रिपोर्ट आयी जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वह कुछ दिन के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे है।

Related Articles

Back to top button