पीलीभीत : नींद में जोर-जोर से खर्राटे ले रहे पिता से नाराज़ बेटे ने पिता को पीट-पीट कर मारड़ाला

0
172
  • नींद के खर्राटों की आवाज से नाराज , शान की खातिर आवेश में आकर दिया घटना को अंजाम,
  • बेटे द्वारा पिता की हत्या की घटना से इलाके में मचा हड़कंप,
  • सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार,
  • थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के सोंधा गांव का मामला

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नींद में जोर-जोर से खर्राटे ले रहे व्रद्ध पिता से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है,परिजनों की तहरीर पर आरोपी वेटे के खिलाफ थाना सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेज रही है। घटना वीती रात क्षेत्र के ही गांव सोंदा की है। बेटे द्वारा पिता की हत्या से इलाके में सनसनी का माहौल है,।

दरअसल मामला सेरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के सौदा गांव का है जहॉ यह दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना घटी है जिसमे एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की जान ले ली। वह भी झूठी शान के खातिर। 65 साल के राम स्वरूप अपनी पत्नी रामबेटी और दो बेटे नवीन आैर मुकेश के साथ इसी गांव में रहता था घटना के वक्त छोटा बेटा मुकेश अपनी मां के साथ अपने बीमार मामा को देखने ननिहाल गया था परिजनों की माने तो बड़ा बेटा आरोपी नवीन और उसके पिता घर पर अकेले थे रात में सोते वक्त पिता की खर्राटों की आवाज को लेकर नवीन ने अपने पिता से विवाद करना शुरू कर दिया और बात करते-करते आक्रोशित हो गया और आवेश में आकर नवीन ने अपने पिता की लाठी से ताबड़ तोड़ पिटाई कर दी आरोपी बेटे ने अपने पिता को लाठी से तब तक पीटा जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं गया वारदात के बाद से ही नवीन फरार हो गया सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से व्रद्ध को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन तब तक घायल व्रद्ध ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया,गामीणो द्वारा मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।वेटे द्वारा पिता की हत्या से गांव में हर तरफ मातम का माहौल है और हर कोई आरोपी वेटे को कोस रहा है पुलिस ने मृत व्रद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी वेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है,अब परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजिकृत कर उसे जेल भेज रही है।

जय प्रकाश, एसपी पीलीभीत,,, ने बताया कि हत्या की वजह घरेलू कलेश है। बीती रात को खर्राटे को लेकर बाप-बेटे में झगड़ा हुआ था उसके बाद बेटे ने आवेश में आकर पिता पर लाठी से ताबड़तोड़ वार किया जिससे उनकी मौत हो गई मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आैर मृतक के छोटे बेटे की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here