लोगों की सुविधा के लिए विधायक सेवा केन्द्र

अजमेर  राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं अजमेर उत्तर क्षेत्र से विधायक वासुदेव देवनानी ने आज वैश्विक महामारी कोरोना के बढते प्रभाव के मद्देनजर नागरिकों की सुविधा के लिए विधायक सेवा केंद्र का शुभारंभ किया।

 देवनानी ने अजमेर में अपने फाईसागर रोड स्थित निवास पर यह सेवा केन्द्र शुरु किया और जनता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी से देश बुरी तरह जूझ रहा है। प्रदेश सहित अजमेर भी इससे अछूता नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश में हरसंभव सहयोग कर रहे है और इस बीमारी से सामूहिक मुकाबले के जरिए ही निजात पाई जा सकती है।

उन्होंने बताया कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की सुविधा के लिए विधायक सेवा केंद्र चौबीस घंटे उपलब्ध रहेगा जिस पर कोई भी व्यक्ति कोविड संबंधी सहायता प्राप्त कर सकेगा। उन्होंने बताया कि होम क्वारंटीन मरीजों के लिए दवाइयों की होम डिलीवरी सुविधा, निशुल्क भोजन व्यवस्था, प्रवासी सहायता, फोन पर चिकित्सकीय परामर्श, कोविड मरीज का होम सैनेटाइज के साथ विवाह एवं

अंतिम संस्कार के क्रम में प्रशासनिक सहायता अथवा नियमानुसार सुविधा जैसे काम कराए जा सकेंगे।
देवनानी ने जनता से अपील की कि वे स्वयं को सरकारी गाइडलाइन की पालना के तहत सुरक्षित रखें, मास्क पहने और भीड़भाड़ से दूर रहे। इस मौके पर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा के अलावा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button