कोरोना पॉजिटिव विधायक के संपर्क में आने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी हुए होम क्वॉरेंटाइन

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में भारत सरकार इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास भी कर रही है। वही इस घातक वायरस के संक्रमण में अब कई नेता पुलिसकर्मी सेलिब्रिटी में आने लगे हैं। ऐसे में आज बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोनावायरस संक्रमित पाई गई है जिसके बाद पूरे परिवार को होम क्वॉरेंटाइन इन कर दिया गया है। ऐसे में अब खबर है कि केंद्रीय मंत्री और उड़ीसा के बालासोर से सांसद प्रताप सारंगी ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर दिया है। खबर है कि प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच साझा किया था। जिसके बाद वह विधायक कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए रहे हैं।

ऐसे में केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में क्वॉरेंटाइन करने का फैसला किया है। बता दे कि केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने सोमवार रात को एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। उन्होंने कहा कि वे चुस्त और दुरुस्त हैं। उन्होंने कहा कि मैंने बालासोर जिले के निलीगिरी से विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ 2 और 3 जुलाई को मंच साझा किया था। अब सुकांत कुमार नायक कोरोनावायरस पाए गए हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आप को दिल्ली आवास पर होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

Related Articles

Back to top button