7 जुलाई को रिलीज होगी ड्रीमगर्ल 2 आयुष्मान खुराना…

मुंबई –फिल्म की रिलीज की घोषणा एक मजेदार नॉटी वीडियो के साथ की गई जिसमें आयुष्मान खुराना को इंडस्ट्री के सुपरस्टार के साथ पूजा नाम की लड़की के रूप में बातचीत करते देखा जा सकता है । आयुष्मान न केवल करम की भूमिका निभाएंगे बल्कि एक लड़की की भूमिका में भी नजर आएंगे । ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि वह एक लड़की के रूप में कैसे दिखते हैं ।आयुष्मान का यह नया अवतार दर्शकों को निश्चित ही हैरान कर देने वाला है ।

डीम गर्ल 2 के प्रोमोशनल कैंपेन की शुरूआत भी हो चुकी है । साथ ही फिल्म के कैंपेन की शुरूआत भी की और इसकी रिलीज डेट भी रजिस्टर करवा दी ।

बता दें, बालाजी टेलीफिल्म्स की ड्रीम गर्ल 2 बेहद सफल फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी । इसके पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल हुई थी और फिल्म को इसकी अनोखी कहानी और आयुष्मान के प्रदर्शन के लिए दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था ।

फिल्म में आयुष्मान को एक ऐसे आदमी के रूप में दिखाया गया है जो एक महिला की आवाज की कॉपी कर सकता है और इस कॉन्सेप्ट को दर्शकों ने पसंद किया था ।

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह होंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया हैं और एकता आर कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म को लेकर फिल्म के मेकर्स दावा है कि सीक्वल पहले पार्ट की तुलना में और भी ज्यादा मजेदार और एंटरटेनिंग होगा ।

ऐसे में आयुष्मान के सभी को ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है जो फिल्म के साथ हंसी और एंटरटेनमेंट की रोलर कोस्टर राइड पर सवार होने की उम्मीद कर रहें है।

Related Articles

Back to top button