मेरठ : सपा सांसद के बयान पर भड़के BJP MLA संगीत सोम, कहा यह उनके खाला की सरकार नहीं है

मेरठ : संभल के सपा सांसद शफीक उर रहमान के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक और फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने दिया है करारा जवाब । उन्होंने कहा कि सांसद को पता होना चाहिए कि यह उनकी खाला की सरकार नहीं है। यहां अब कायदे और कानून से काम किया जाता है।

बता दें कि सांसद शफीक उर रहमान ने सवाल उठाया था कि बेशक कोरोना संक्रमण चल रहा है लेकिन बकरीद के चलते जानवरों के बाजार खोल देना चाहिए ,साथ ही मस्जिद और ईदगाह में नमाज पढ़ने की आजादी होनी चाहिए इसको सुनकर संगीत सोम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायदे और कानून से चलती है ऐसे में जब यह संकटकाल बढ़ रहा है और तमाम लोग इसके शिकार हो रहे हैं तो उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए उन्होंने कहा कि फ़िलहाल कोई भी धार्मिक स्थल धाम नहीं खुल रहा है ,तो ऐसे में कैसे इजाजत दी जा सकती है। इस पर संगीत सोम ने कहा कि अगर सांसद के बयान में दम है तो सबसे पहले पाकिस्तान में कोरोना गायब हो जाना चाहिए था ।

साथ ही संगीत सोम ने कहा कि सांसद को भी कानून का पालन करना चाहिए नहीं तो जिस तरह आजम खान की बकरीद जेल में मनी है । उनकी बकरीद भी जेल में मनेगी । साथ ही उन्होंने कहा कि बकर ईद पर यह कहां लिखा है कि खेती करने वाले जानवर काटे जाएं। साग आलू खाकर ही ईद मनानी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button