शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने के अटकलों के बीच मीडिया ने किया सवाल, चाचा ने कही ये बड़ी बात

शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने के अटकलों के बीच मीडिया ने किया सवाल, जानें चाचा ने क्या दिया जवाब  

इटावा: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव की चुप्पी उनके ही समर्थकों को अब रास नहीं आ रही है. शिवपाल सिंह यादव समर्थक दबी जुबान से अब इस बात बोलने लगे हैं कि फिलहाल शिवपाल के बीजेपी के जरिए अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं. उनके आगे पीछे चलने वाले कर्मठ समर्थक शिवपाल सिंह यादव की चुप्पी पर हैरानी महसूस कर रहे हैं, लेकिन कोई भी कुछ समझ नहीं पा रहा है कि आखिरकार देशभर में शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं लगातार क्यों उड़ रही हैं? इस पर शिवपाल की तरफ से न तो इस को इंकार किया जा रहा है और न ही बीजेपी में शामिल होने की पुष्टि की जा रही है.

शिवपाल सिंह के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज

प्रसपा सुप्रीमों की राजनीतिक गतिविधियों को लेकर यह कुछ ऐसी ही बातें हैं जो कहीं ना कहीं शिवपाल सिंह के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर सवाल खड़े करती दिखाई दे रही है. शिवपाल के बदले हुए सुरों को देख समर्थकों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि शायद अब जल्द शिवपाल की भाजपा में एंट्री होगी. अपने चाचा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव को लेकर भाजपा मे शामिल होने को लेकर चल रही चर्चाओ पर कन्नौज में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि आप लोग इन सवाल पर अपना समय खराब न करें.

अपने समर्थक के आटोमोबाइल सेंटर का किया शुभारंभ

बुधवार को शिवपाल यादव इटावा में अपने एक समर्थक के भर्थना रोड स्थित आटोमोबाइल सेंटर का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे थे, जहां शिवपाल लगभग एक घंटे तक रुकने के बाद अपने पैतृक गांव सैफई चले गए. शिवपाल के किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाने की सूचना मिलने के बाद पत्रकारों  का भी जमावड़ा लग गया, लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने अटकलों पर कोई बयान नहीं दिया है.

पत्रकारों ने जो सवाल शिवपाल सिंह के सामने रखे उस पर उन्होंने केवल नो कमेंट का ही जवाब दिया. शिवपाल सिंह यादव के इस तरह से जबाव पर उनके समर्थक भी हैरान रह गए. पत्रकारों ने शिवपाल यादव से पूछा कि आपको लेकर भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं हैं इस पर आपका क्या कहना है? इस पर शिवपाल बोले..नो कमेंट! अभी कुछ भी नहीं बोलना है.

Related Articles

Back to top button