अपने जन्मदिन पर कॉन्फ्रेंस कर मायावती ने साधा कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना

आज 15 जनवरी के दिन बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है। जिस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सभी को नव वर्ष 2020 की बधाई देती हूं आज 15 जनवरी को मेरा जन्मदिन है। हर वर्ष की तरह बीएसपी के लोग विभिन्न स्तर पर हमारे संत गुरु महात्मा फूले को सभी सर्वजन हिताय के रूप में मनाते हैं।

इसी के साथ मायावती ने बताया कि गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद भी की जाती है। मेरे द्वारा लिखी गई पुस्तक मेरा सफरनामा जारी करती हूं। जी हां मायावती ने आज के दिन अपनी लिखी पुस्तक मेरा सफरनामा जारी कर दी है। जिसमें उन्होंने अपने अब तक के सफर को लिखा है। उत्तर प्रदेश की महिला मुख्यमंत्री रही मायावती के लिए यह दिन बेहद खास भी है। इसी के साथ मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे जन्मदिन मनाने के लिए हमारे शुभचिंतकों और कार्यकर्ताओं को मैं धन्यवाद देती हूं।

इतना ही नहीं मायावती ने अर्थव्यवस्था को लेकर भी कई बात कही उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था काफी मंदी चल रही है स्थिति अब बहुत खराब हो चुकी है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस की नीतियों को भी बाहर का रास्ता दिखता है। कांग्रेस भी बीजेपी की तरह उसी रास्ते पर चल रही है और ज्यादातर मुद्दों को ताख पर रख दिया है। पूर्व में कांग्रेस की सरकार व मौजदा BJP सरकार उसी रास्तों पर चल रही है जिससे BSP काफी चिंतित है। कांग्रेस व बीजेपी एक ही चट्टे बट्टे है-मायावती।

साथ ही मायावती ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार कांग्रेस के रास्ते पर चलती रही तो धीरे-धीरे अन्य राज्यों से भी सत्ता चली जाएगी। मायावती ने बीजेपी को सलाह भी दे डाली कहा कि बीजेपी को नोटबंदी एनआरसी आदि मुद्दों को छोड़कर जनहित में कार्य करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button