अखिलेश यादव द्वारा उठाए मुद्दे पर बीजेपी पर जम कर भड़की मायावाती!

मायावती (Mayawati) बीते तीन-चार दिनों से बीजेपी (BJP) पर लगातार हमलावर नजर आ रही हैं. अब गुरुवार को एक बार फिर से बसपा प्रमुख मायावती

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र (UP Assembly Monsoon session) चल रहा है. इस दौरान बसपा (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) बीते तीन-चार दिनों से बीजेपी (BJP) पर लगातार हमलावर नजर आ रही हैं. अब गुरुवार को एक बार फिर से बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने गन्ना किसानों का बकाया, लंपी वायरल (Lumpy Virus) समेत कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार को घेरा है.

 

 

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, “कृषि प्रधान होने के बावजूद खेती और किसान हित के प्रति सरकारों द्वारा काफी कम ध्यान देना हमेशा से ही बड़ी चिन्ता का कारण रहा है, किन्तु अब उनके उपज की वाजिब कीमत नहीं मिलना, गन्ना किसानों का भारी बकाया और पशुधन की हानि आदि ग्रामीण भारत को त्रस्त कर रहे हैं. सरकार तुरंत ध्यान दे.”

 

लंपी वायरस का भी उठाया मुद्दा

वहीं लंपी वायरस के मामले को लेकर उन्होंने कहा, “साथ ही, गुजरात, राजस्थान, एमपी से लेकर यूपी तक में ‘लंपी’ बीमारी के कारण असंख्य घरेलू जानवरों की मौत ने गरीब ग्रामीण भारत को नए संकट में डाल रखा है. पशुधन आत्मनिर्भर ग्रामीण जीवन की रीढ़ है, इसलिए यूपी व अन्य राज्य सरकारें प्रभावित लोगों की समुचित आर्थिक मदद जरूर करें.”

बसपा प्रमुख ने कहा, “उत्तर प्रदेश सरकार ने भी विधान सभा में स्वीकार किया है कि प्रदेश के गन्ना किसानों का भारी बकाया है, जिसके संबंध में सरकार को अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाते हुए इन बकायों की यथाशीघ्र पूर्ति सुनिश्चित कराने के लिए कड़ा कदम जरूर उठाना चाहिए.”

 

बता दें कि जब से यूपी विधानसभा का सत्र शुरू हुआ है, मायावती बीजेपी सरकार पर हमलवार नजर आई हैं. उन्होंने लगभग हर दिन ट्विटर के जरिए बीजेपी सराकर पर निशाना साधती रही हैं.

Related Articles

Back to top button