गालीबाज़ श्रीकांत त्यागी को मिली ज़मानत, जानिए पूरा मामला!

अगस्त महीने में पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान

अगस्त महीने में पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान कहा था कि महिला के साथ की गई अभद्रता के लिए वह खेद जताता है। उससे आवेश में गलती हो गई थी।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने श्रीकांत त्यागी को अब ज़मानत दे दी है।

त्यागी को मेरठ के परतापुर से गिरफ्तार किया गया था। वह कोर्ट में सरेंडर करने के प्रयास में था। इसके लिए उसने कोर्ट में आवेदन भी किया था। गिरफ्तारी के बाद त्यागी को सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय लाया गया था। न्यायालय के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया था।

इन तीन मामले में पहले ही मिल चुकी थी जमानत

इससे पहले सोसाइटी में महिला से अभद्रता, कब्जा और धोखाधड़ी के तीन मामलों में श्रीकांत त्यागी को जिला न्यायालय से जमानत मिल गई थी, जिनमें श्रीकांत पर प्रदेश सरकार के सचिवालय का स्टीकर गाड़ी पर लगाने पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था। हालांकि, तब गैंगस्टर एक्ट के कारण श्रीकांत को जेल में ही रहना पड़ा था। इस मामले में भी अधिवक्ता ने जमानत याचिका दायर की थी।

Related Articles

Back to top button