Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ में फिल्मी अंदाज मे आजमगढ़ सीमा की ओर भागे बदमाश पुलिस से बचकर भागते हुए बदमाशों की गाड़ी पलटी

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ में फिल्मी अंदाज मे आजमगढ़ सीमा की ओर भागे बदमाश पुलिस से बचकर भागते हुए बदमाशों की गाड़ी पलटी

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ में फिल्मी अंदाज मे आजमगढ़ सीमा की ओर भागे बदमाश पुलिस से बचकर भागते हुए बदमाशों की गाड़ी पलटी, जिसके बाद ये बदमाश किसी और वाहन का सहारा लेकर आजमगढ़ सीमा की ओर भाग निकले हैं.

उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) में फिल्मी अंदाज में पुलिस से बचकर भागते हुए दो बदमाशों की गाड़ी पलट गई और नीचे गहरे गढ्डे में जा गिरी. जिसके बाद ये दोनों बदमाश गाड़ी को वहीं छोड़कर किसी और वाहन का सहारा लेकर से भाग निकले. ये बदमाश आजमगढ़ सीमा की ओर भागे हैं. आजमगढ़ एसओजी (SOG Team) की टीम और मऊ पुलिस (Mau Police) इनका पीछा कर रही है. वहीं दूसरी तरफ क्रेन के सहारे से इन बदमाशों की गाड़ी की बाहर निकाला गया है. खबर के मुताबिक ये इन दोनों आरोपियों पर गैंगस्टर समेत कई मुकदमें दर्ज है. आजमगढ़ पुलिस को सूचना मिली थी कि ये दोनों किसी बड़ी वारदात की फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने इनकी घेराबंदी की.

आजमगढ़ सीमा की ओर भागे बदमाश:-

एक तरफ आजमगढ़ पुलिस और दूसरी तरफ मऊ पुलिस के बीच खुद को घिरता हुआ देख ये बदमाश घबरा गए और रास्ते में उनकी गाड़ी पलट गई. जिसके बाद ये दोनों फौरन गाड़ी से निकल किसी और वाहन का सहारा लेकर भाग निकले हैं. आजमगढ़ एसओजी और मऊ पुलिस इनका पीछा कर रही है. जनपद के सभी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है और तमाम चेक पोस्ट पर अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button