लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी, BSP विधायक ने लगाया बड़ा आरोप!

लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी, BSP विधायक ने लगाया बड़ा आरोप!

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी हो गई. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरी की इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खास बात यह है कि पार्क के मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुये हैं. इन कैमरों की फुटेज तलाशकर चोरी की पड़ताल की जा रही है. रोज दोनों समय हाथियों के मूर्ति की गिनती की जाती है. इसका रिकॉर्ड उच्चाधिकारियों को उपलब्ध कराया जाता है. ऐसे में यहां से मूर्ति का चोरी होना कई सवालों को जन्म दे रहा है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमती नगर में 1090 चौराहा स्थित अंबेडकर पार्क के फौव्वारे में हाथियों की छोटी-बड़ी कई मूर्तियां लगी हैं. हाईटेक सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद चोरी की यह घटना हुई है. एडीसीपी सेंट्रल जोन राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक हाथी की मूर्ति चोरी हुई है. इस मामले की गंभीरत से जांच की जा रही है.

मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा. मामले में बसपा विधानमंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि मूर्ति चोरी होने की घटना बेहद निंदनीय है. उन्होंने कहा कि पुलिस को तेजी के साथ मामले में कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हो रही है.

Related Articles

Back to top button