मथुरा : कंटेनर और टैम्पों की भिड़ंत में मां-बेटे सहित तीन की मौत

मथुरा। राया थाना क्षेत्र के मल्हे गांव के पास कंटेनर ने टेंपो में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेंपो पलट गया। हादसे में घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय दो व्यक्तियों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार राया से टेम्पो संख्या यूपी 85 एटी 9349 राया से मथुरा के लिए सवारियां लेकर मथुरा के लिए जा रहा था। गांव मल्हे पर मथुरा की तरफ से आ रहे कन्टेनर संख्या एच् आर 55 ऐ बी 4722 ने तेज गति से आते हुए टेम्पो में टककर मार दी, जिससे टेम्पो में बैठी 55 वर्षीय महिला राजेन्द्री देवी पत्नी पारस निवासी राया की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके अलावा उसका पुत्र मनीष, चंचल पुत्री मनीष निवासी बिरहना थाना राया तथा टेम्पो चालक जमाल पुत्र रज्जाक घायल हो गए।

प्रत्यदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि सवारियां टेम्पो से उछल कर दूर दूर तक गिर पड़ी थी। हादसे की सूचना पाकर थाना प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा , कस्वा प्रभारी अजय अभाना, चौकी विचपुरी प्रभारी एस आई सन्दीप यादव , मोहन लाल सहित पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गया और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां मृतक महिला के पुत्र मनीष एवं 35 वर्षीय टेम्पो चालक जमाल पुत्र रज्जाक की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम गृह भेजा है।

Related Articles

Back to top button