मथुरा : दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने मथुरा कोर्ट में लाई 20 करोड़ की दवाएं, आरोपित की रिमांड अवधि की मांग

मथुरा : जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने करोड़ों रूपए की दवाएं जब्त करते हुए तीन आरोपितों को हिरासत में लिया था लेकिन एक आरेपित पुलिस टीम की पकड़ से अब भी फरार चल रहा है। बुधवार को जिला न्यायालय कोर्ट में 20 करोड़ की दवाएं लाई गई तथा गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के लिए अनुमति मांगी गई है।
गौरतलब हो कि, 08 नवम्बर को दोपहर तीन बजे केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो, दिल्ली के एसपी विजय सिंह के नेतृत्व में टीम नशीली दवाओं के धंधे से जुड़े एक दवा तस्कर के साथ पहुंची। टीम ने लालाराम मार्ग स्थित आरएल इंटरप्राइजेज पर छापा मारकर गोपाल नगर निवासी संजय अग्रवाल एवं तेलीपाड़ा निवासी नीतेश उर्फ कल्लू तथा शकील को गिरफ्तार करते हुए 20 करोड़ की दवाएं बरामद की थी।
उन दवाओं को बुधवार जिला न्यायालय कोर्ट लाया गया। दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने 8 नवंबर को इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। नारकोटिक्स टीम ने प्रदेश के कई इलाकों में छापामारी की है, पकड़े गए तीनों आरोपी फिलहाल जिला कारागार में बंद हैं। नारकोटिक्स की टीम ने आरोपितों से पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड की अवधि मांगी है। पुलिस की कई टीमें फरार सदस्यों की तलाश कर रही है।
अधिवक्ता प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों से दवाएं बरामद हुई है। दवाओं को आज कोर्ट में लाया गया है। न्यायालय महोदय से आरोपियों से पूछताछ के लिए रिमांड की अवधि मांगी है।

 

Related Articles

Back to top button