मथुरा : 2 लाख का इनामी एनकाउंटर में ढेर, 3 बदमाश मोके से फरार, 2 जवान मुठभेड़ में घायल 

मथुरा : नौहझील थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे के बाजना कट के निकट एसटीएफ और पुलिस ने मुठभेड़ में दो लाख के इनामी बदमाश अमित बाबरिया को पुलिस ने ढेर कर दिया। मुठभेड़ सोमवार की देर शाम उस समय हुई जब चार बदमाश अर्टिगा कार के साथ सर्विस रोड पर थे।

 

सूचना पर एसटीएफ नोएडा और थाना नौहझील पुलिस पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर बदमाश अमित को ढेर कर दिया, उसके तीन साथी भाग निकले। पुलिस की टीमें देर रात तक बदमाशों को तलाशने में जुटी थीं।

 

पुलिस ने बताया कि बाबरिया और एक्सल गिरोह के सदस्य और दो लाख के इनामी बदमाश अमित उर्फ अनिल बाबरिया से सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट से दो सौ मीटर दूर नौहझील-पारसौली सर्विस रोड पर एसटीएफ और पुलिस से मुठभेड़ हुई है, जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश ढेर हो गया है।  वही मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ के 2 जवान भी घायल हो गए ।

 

जिला अस्पताल ले जाकर बदमाश का डॉक्टरों से परीक्षण कराया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

 

बदमाश से एक अर्टिगा कार, रिवाल्वर, तमंचा और कुछ पहचान पत्र बरामद हुए हैं। बदमाश पर 1 लाख का इनाम मथुरा में, 50 हजार का इनाम अलीगढ़ और 50 हजार का इनाम पलवल में घोषित किया गया था। मारा गया बदमाश यूपी, हरियाणा, राजस्थान, एनसीआर में हाईवे पर लूट और हत्या की वारदात करता था।

 

पुलिस ने बताया कि चार बदमाश ट्यूबवेल के निकट थे, इनके पास अर्टिगा कार थी। इनके यहां मौजूद होने की सूचना पर एसटीएफ नोएडा और थाना नौहझील पुलिस वहा पहुंच गई।

 

बदमाशों ने पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश अमित उर्फ अनिल पुत्र राजेंद्र प्रसाद गोली लगने से घायल हो गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके तीन साथी भाग निकले है। पुलिस ने फरार तीनों बदमाशों को तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button