हरदोई : बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

देश में बढ़ता क्राइम रेट हर किसी की चिंता का अब विषय बना चुका है। अपराधियों के बेखौफ होते जा रहे अपराध में एक ओर घटना सामने आई है। हरदोई के पाली थाना इलाले में एक दबंग ने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर तमंचे से फायर कर दिया है। गोली लगने से युवक घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां एएसपी ने पहुँच कर मामले की जानकारी ली है। पुलिस हमलावर की तलाश में लगी है। बताया जा रहा है कि हमलावर एक दबंग है और कई लोगों पर हमला कर चुका है।

 

पाली थाना इलाके के सरसई गांव निवासी 26 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र सहेश सिंह को गांव के ही रहने वाले रक्षपाल ने तमंचे से गोली मार दी थी ।बताया जाता है कि इस दौरान उसके साथ एक अन्य युवक राकेश व उसके दो अन्य साथी भी मौजूद थे। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार मामूली विवाद के बाद दबंगई के कारण उसने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां एएसपी कपिल देव सिंह ने पहुँचकर मामले की जानकारी ली।

 

घायल के चचेरे भाई धनंजय सिंह ने बताया कि दो दिन पहले आरोपित रक्षपाल ने उसके भाई पर तमंचा तान दिया था लेकिन सब लोगों के आने के कारण धमकी देते हुए भाग गया था। बताया गया है कि उसका भाई भंडारे से वापस आ रहा था रास्ते मे घात लगाकर दोनो ने उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दि। एएसपी ने बताया कि चार लोगों पर आरोप लगाया गया है जिनमे से एक को हिरासत में ले लिया गया है जबकि पुलिस अन्य हमलावर की तलाश में लगी है। आरोपित रक्षपाल द्वारा कई लोगों पर हमला करने की बात सामने आई है। तहरीर मिलते ही अब एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button