मुठभेड़ के दौरान 5 मास्टर मांइड डाक्टर गिरफ्तार, एक फरार

गोंडा,  उत्तर प्रदेश में गोण्डा के नगर कोतवाली क्षेत्र के हारीपुर में स्थित एससीपीएम मेडिकल कॉलेज के अपहृत छात्र को स्पेशल टास्क फोर्स और गोण्डा पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक्सप्रेस वे से आज सुबह बरामद कर मास्टरमाइंड चिकित्सक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया।जबकि एक आरोपी महिला चिकित्सक फरार है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने शुक्रवार को यूनीवार्ता को कहा कि 19 जनवरी को अपहृत हुये गौरव हलदार की तलाश मे लिये पुलिस की एसटीएफ समेत कुल छ्ह टीमें लगायी गयी थी। दिल्ली के नजफगढ़ स्थित राठी अस्पताल में डॉक्टर के रूप में प्रैक्टिस कर रहें मुख्य आरोपी डा.अभिषेक सिंह ने महिला चिकित्सक प्रीति, सहयोगी मोहित सिंह और

नीतेश सिंह को शामिल कर बीएएमएस छात्र को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने जाल मे फंसाकर उसे गोण्डा से कार में राहगीर के मोबाइल से कॉल कर बुलाया और किडनैप कर बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। उन्होनें बताया कि गोण्डा जिले के वजीरगंज थानाक्षेत्र का मूल निवासी मुख्य अपहरणकर्ता अभिषेक ने गौरव को दिल्ली के बक्करवाला स्थित डीडीए फ्लैट में छिपा कर रखा और उसे लगातार बेहोशी का इंजेक्शन देते रहे ।

ये भी पढ़ें-यूजीसी के चेयरमैन ने भारतीय शिक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए क्या

उन्होनें बताया कि अपहरणकर्ता गौरव के पिता से उसे छोड़ने के बदले मांगी गयी 70 लाख की फिरौती की रकम वसूलने के लिये एक्सप्रेस वे थानाक्षेत्र में मुख्य मार्ग पर जैसे ही पहुंचे , पहले से घेराबंदी कर पीछा कर रही पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाश भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस टीम व बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान मोर्चाबंदी कर पुलिस ने तीन आरोपी अभिषेक, मोहित और नितेश को गिरफ्तार कर गौरव को सकुशल बरामद कर लिया जबकि इस कांड में शामिल दो अन्य आरोपी रोहित व सतीश को गोण्डा से पकड़ लिया।पाण्डेय ने बताया कि इस सिलसिले में फरार आरोपी महिला चिकित्सक प्रीति मेहरा की तलाश में पुलिस टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी मे जुटी है ।

Related Articles

Back to top button