24 घण्टे में 80 लाख बार सुना गया फिल्म मरजावां का ‘थोड़ी जगह’, अनोखा रिकॉर्ड

0
131

मल्टी स्टारर बॉलीवुड फिल्म मरजावां के गाने लोगों के दिलो के साथ ही उनकी प्लेलिस्ट में भी अपनी ख़ास जगह बनाते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भले ही लोगों को न रिझा पाया हो, पर फिल्म के गाने लोगों को खूब लुभा रहे हैं। बीते शुक्रवार फिल्म का नया गाना ‘थोड़ी जगह’ रिलीज कर दिया गया। और रिलीज़ होने के महज एक दिन के अंदर गाने को सिर्फ यूट्यूब पर 80 लाख बार सुना गया है।

मरजावां के नए गाने ‘थोड़ी जगह’ को रश्मि विराग और अरिजीत सिंह ने गाया है। साथ ही तनिष्क बागची का संगीत इस गाने को और रूहानी बना रहा है। वहीँ इसमें श्रीराम संपत की फ्लूट भी अच्छा कवर दे रही है। मरजावां का गाना ‘तुम ही आना’ दर्शकों की कॉलर ट्यून, रिंगटोन और प्लेलिस्ट में शामिल हो चुका है और अब जैसा रिस्पॉन्स इस गाने को मिल रहा है उससे लगता है कि ये भी बहुत जल्द वायरल होने जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, “मैं इस गाने को सुनने के बाद रो रहा था।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “यदि संगीत में जादू होता है तो अरिजीत से बड़ा जादूगर मैंने नहीं देखा।”

ये रही ट्रेलर ट्रोल होने की वजह

गौरतलब है कि फिल्म मरजावां में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया व रकुल प्रीत मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। वहीँ फिल्म के निर्माताओं में भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार और मोनिषा आडवाणी जैसे बड़े निर्माता शामिल हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस पर बेहिसाब मीम्स और जोक्स बनाए गए थे। और इसकी वजह ट्रेलर में ज्यादातर डायलॉग्स को शेर-ओ-शायरी वाले अंदाज में दिखाया जाना था। इससे सभी हीरो-विलन सीन का माहौल भी शायराना हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here