आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की सड़क पर दौड़ते समय बस से कुचलकर मौत

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की सड़क पर दौड़ते समय बस से कुचलकर मौत

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की सड़क पर दौड़ते समय बस से कुचलकर मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

बुलंदशहर- यूपी के बुलंदशहर में आर्मी की तैयारी कर रहे युवक को सड़क पर दौड़ते समय रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.
घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दिल्ली-बदायूं स्टेट हाईवे पर जाम लगाकर किया जमकर प्रदर्शन. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साई भीड़ को समझा-बुझाकर घंटों बाद जाम खुलवाया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, नवलगढ़ थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी 18 वर्षीय अर्जुन शुक्रवार को आर्मी की तैयारी के लिए रोज की तरह ही सड़क पर दौड़ लगा रहा था. उसी दौरान एक रोडवेज बस ने अर्जुन को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में गांव के लोग मौके पर पहुंचे और दिल्ली-बदायूं स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. वहीं रोड जाम की सूचना मिलने पर एसडीएम और सीओ ने काफी मशक्कत के बाद परिवार और गांव के लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. साथ ही गांव में ही दौड़ने के लिए रेसिंग ट्रैक बनवाने का आश्वासन भी दिया.

बता दें कि, गांव के युवा बड़ी संख्या में आर्मी की तैयारी कर रहे हैं, जिन्हें देखते हुए एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर जगह को चिहिंत कर दिया है. एसडीएम अब्बास हसन और सीओ अजय कुमार ने बताया कि गांव में जगह चिह्नित कर ट्रैक्टर से खाली करा कर दौड़ने के लिए चयनित कर दी है. सभी ग्राम प्रधान और लोगों से अपील की गई है कि सरकारी जमीन खाली हो, तो तत्काल अवगत कराएं, ताकि अन्य गांवों में भी रेसिंग ट्रैक बना दिया जाए.

Related Articles

Back to top button