ग्रीन शिमरी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर फैन्स पर चलाया हॉटनेस का जादू, उन्हें किया मदहोश

ग्रीन शिमरी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर फैन्स पर चलाया हॉटनेस का जादू  

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी ख़ूबसूरती व ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के हर एक पोस्ट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. पोस्ट में मलाइका अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस अपना दिन उन पर हार जाते हैं. इस बार मलाइका ने टील ग्रीन कलर की ड्रेस पहने ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि किसी का भी खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा.

टील ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखाई अदा

मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए टील ग्रीन कलर की ड्रेस को चुना. एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट शिमरी ड्रेस को पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया कि अदाएं देख उनके फैन्स मदहोश हो गए. मलाइका इस ड्रेस को पहनकर बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाई हील्स के अलावा सटल मेकअप और ओपन हेयर किए हुए हैं. जिसमें वह एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा

दिखाई मेकअप की दुकान

मलाइका अरोड़ा ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही एक वीडियो भी शूट किया. जिसमें एक्ट्रेस अपने मेकअप के प्रोडक्ट्स दिखाती नजर आईं. इस वीडियो को इंस्टास्टोरी पर शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेकअप की दुकान.’

रोजाना शेयर कर करती हैं बोल्ड फोटोज

सुपरहॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हाल ही में कार एक्सीडेंट हुआ था. एक्ट्रेस अब रिकवर कर गई हैं और अपने काम पर भी वापस लौट आई हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर लगातार अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

रणबीर-आलिया रिसेप्शन में हुईं स्पॉट

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा पहली बार रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के रिसेप्शन में स्पॉट हुई थीं. जिसमें उनका अर्जुन कपूर खास ध्यान रखते हुए नजर आए थे. ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थीं.

Related Articles

Back to top button