मुंबई – पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ी सड़क दुर्घटना, 3 ने मौके पर दम तोड़ा।

पुणे से करीब 82 किलोमीटर दूर अधेगांव गांव के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार एक बड़ा हादसा हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार चलती मालवाहक ट्रक से आमने-सामने टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पंजीकरण संख्या एमएच 04 जेएम 5349 वाली कार मुंबई से पुणे की ओर तेज गति से जा रही थी, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रहे पंजीकरण संख्या आरजे 09 जेबी 3638 ट्रक से टकरा गया।

हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे के कारण सड़क पर यातायात बाधित हो गया। राजमार्ग पुलिस की एक टीम, एक आईआरबी गश्ती दल और राजमार्ग यातायात नियंत्रण घटनास्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने के लिए वसूली वाहनों का इस्तेमाल किया।

हाईवे पुलिस के मुताबिक, हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे हुआ और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतारा के रहने वाले विजय खेर (74), राहुल कुलकर्णी (43) और हेमंत राउत (35) के रूप में हुई है। तीनों काम के सिलसिले में मुंबई गए थे और पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे के जरिए सतारा लौट रहे थे।

“उर्से टोल ब्रिज के पास तेज रफ्तार में बायीं ओर एक वाहन को ओवरटेक करते समय चालक को सड़क के बायीं ओर खड़ा कंटेनर दिखाई नहीं दिया. उनके वाहन ने पीछे से सीधे कंटेनर को टक्कर मार दी। उनकी कार कंटेनर में फंस गई और शवों को निकालकर तालेगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। समझा आता है कि तीनों आधिकारिक काम के सिलसिले में मुंबई गए थे और आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button