महोबा: वैक्सीनेशन के दौरान महिला ग्राम प्रधान को दबंगों ने पीटा, फिर जो हुआ

महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) शहर कोतवाली क्षेत्र के पचपहरा ग्राम पंचायत के सचिवालय में वैक्सीनेशन (Vaccination) कराने के दौरान महिला ग्राम प्रधान (Woman Gram Pradhan) और उसके देवर से पूर्व ग्राम प्रधान के परिवारीजनों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर दी. मारपीट और अभद्रता करने से आहत महिला प्रधान ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

शासन के निर्देश पर महोबा सदर तहसील के पचपहरा गांव की ग्राम पंचायत में कोविड-19 से बचाव को लेकर ग्रामीणों को वैक्सीनेशन लगाने का कार्य चल रहा था. तमाम ग्रामीण दो गज दूरी का पालन करते हुए लाइनों में लगे हुए थे. आरोप है कि इसी दौरान पूर्व ग्राम प्रधान  के परिजन धीरज यादव शराब के नशे में धुत होकर वहां आया और गाली गलौज करने लगा. इस बात का विरोध करने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी.

 

पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

रामप्रवेश राय (महोबा सदर, सीओ) ने बताया, “ ग्राम सचिवालय में वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा था. इस दौरान महिला ग्राम प्रधान सहित परिवारीजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

Related Articles

Back to top button