माफिया डाक्टर अनुपम दुबे को फर्रुखाबाद जिला जेल से देर रात मैनपुरी जिला जेल किया गया सिफ्ट

फर्रुखाबाद जेल में बंद हत्या आरोपी डॉ. अनुपम दुबे को प्रशासनिक आधार पर जनपद मैनपुरी की जेल स्थानांतरित कर दिया गया है। कड़ी सुरक्षा में उसको जिला जेल से रवाना किया गया। जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर एसपी ने दूसरी जेल भेजने की संस्तुति की थी।
फतेहगढ़ के मोहल्ला कसरट्टा निवासी डॉ. अनुपम दुबे इंस्पेक्टर रामनिवास और ठेकेदार शमीम की हत्या का आरोपी है। करीब 25 वर्ष पहले हुई इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में अनुपम की कुर्की के आदेश हुए थे। कुर्की की प्रक्रिया के दौरान 14 जुलाई को आरोपी अनुपम ने शमीम हत्याकांड में सीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया था। तभी से वह जिला जेल में बंद था।

जेल प्रशासन ने प्रशासनिक आधार पर अनुपम को अन्य किसी जेल में स्थानांतरित करने की रिपोर्ट दी थी। एसपी अशोक कुमार मीणा ने जेल प्रशासन की रिपोर्ट के आधार पर अनुपम को दूसरी जेल भेजने की संस्तुति डीएम से की थी। डीएम मानवेंद्र सिंह ने रिपोर्ट शासन में भेजी। सोमवार को शासन से आरोपी अनुपम को मैनपुरी जिला जेल स्थानांतरित करने का आदेश जिला मुख्यालय पहुंच गया।
आरआई किश्वर अली ने बताया कि पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर मिर्जा सदरे आलम बेग व छह पुलिस कर्मियों को वज्रवाहन से जिला जेल भेजा गया। डीएम मानवेंद्र सिंह ने बताया कि अनुपम को मैनपुरी जेल स्थानांतरित कर दिया गया है

Related Articles

Back to top button