लुधियाना: 9 वर्षीय की मासूम के साथ बलात्कार

शहर की पुलिस ने मंगलवार को अपनी 9 साल की सौतेली बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के लिए बछित्तर नगर निवासी को गिरफ्तार किया है। मोहाली में रहने वाली पीड़िता की नानी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। किशोरी ने दुष्कर्म के बारे में अपनी दादी को बताया था।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है। महिला ने मोहाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मोहाली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए लुधियाना पुलिस को भेज दी है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसकी बेटी ने आरोपी से 2018 में शादी की थी। यह उसकी दूसरी शादी थी। शादी के बाद उसकी बेटी उसे अपने साथ लुधियाना ले गई। लड़की पढ़ाई में अच्छा नहीं कर रही थी, जिसके चलते शिकायतकर्ता उसे पिछले हफ्ते वापस मोहाली ले आया।

महिला ने कहा कि वह अपनी बेटी को गुड टच और बैड टच के बारे में पढ़ा रही थी तभी लड़की ने बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ रेप करता था।उसने कहा कि आरोपी ने मां की अनुपस्थिति में बच्ची के साथ बार-बार दुष्कर्म किया। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया कि मोहाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए लुधियाना भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button