लखनऊ का थाना हुसैनगंज हो सकता है सील, एक कोरोना पॉजिटिव जमाती के संपर्क में आए थे 2 पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश के कई इलाके उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरी तरह सील कर दिए हैं। इन इलाकों में किसी के भी आने जाने तक की अनुमति नहीं दी गई है। वहीं अब सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि यूपी की राजधानी लखनऊ का थाना हुसैनगंज भी सील हो सकता है। थाना हुसैनगंज अंतर्गत पुराना किला चौकी इंचार्ज बृजेश सिंह व हेड कांस्टेबल करुणा शंकर राय एक कोरोनावायरस पीड़ित के संपर्क में आ चुके हैं। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

कुछ दिन पहले पुराना किला स्थित दादा मियां की मजार के पास एक जमाती के संपर्क में दोनों पुलिसकर्मी आए थे। अब उन जमाती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। जिसके बाद कल रात अपनी जांच कराने गए दोनों पुलिसकर्मी अपना नाम रजिस्टर पर लिखवा कर फरार भी हुए थे। जिसकी सूचना अस्पताल प्रशासन ने लखनऊ कमिश्नर को दी और लखनऊ कमिश्नर सुजीत पांडे ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज को आवश्यक निर्देश दिए। इस सब के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाकर उनकी स्क्रीनिंग करवाई गई।

हालांकि अभी दोनों ही पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आनी बाकी है। अगर इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो हुसैनगंज थाना सहित पूरा क्षेत्र सील कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज बृजेश सिंह व हेड कांस्टेबल करुणा शंकर राय 9 अप्रैल को कोरूणा संक्रमित के संपर्क में आए थे।

Related Articles

Back to top button