गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का हुआ कोरोनावायरस टेस्ट, रिपोर्ट्स आई नॉरमल

गुजरात से बड़ी खबर है कि मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का कोरोनावायरस टेस्ट हो चुका है। गुजरात सरकार के अनुसार सीएम विजय रुपाणी की तबीयत सही है और वह पूरी तरह से नॉर्मल है लेकिन विजय रुपाणी ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन करने का फैसला किया है। खबर है कि सीएम अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी कामकाज देखेंगे। बता दे कि विजय रुपाणी का आज कोरोनावायरस टेस्ट इसलिए किया गया था क्योंकि वह कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला के संपर्क में आ गए थे जो कि कोरोनावायरस पाए गए।

बता दें कि मंगलवार को इमरान खेड़ावाला गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात भी की थी। जिसके बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का कोरोनावायरस टेस्ट किया गया।

 बता दें कि कांग्रेस के ये सभी विधायक मंगलवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ एक बैठक में शामिल हुए थे। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मंगलवार को ही कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान के साथ बैठक की थी। यह बैठक अहमदाबाद के दो इलाकों में कर्फ्यू को लेकर थी। यह विधायक इन दोनों क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं। बैठक के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि कोविड-19 के मामलों को रोकने के लिये अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button