लखनऊ के मॉल में लड़की ने लड़के को जमकर पीटा, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ के मॉल में लड़की ने लड़के को जमकर पीटा, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

 

लखनऊ के मॉल में लड़की ने लड़के को जमकर पीटा, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

 

लखनऊ (Lucknow) के समिट बिल्डिंग (Summit Building) का एक सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो एक युवक और युवती का है.

 

UP News: उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ के समिट बिल्डिंग (Summit Building) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही समिट बिल्डिंग फिर से विवादों में है. दरअसल, यहां नशे में धुत एक युवती ने जमकर हंगामा किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया. इस बिल्डिंग में नशे में धुत युवती का ये वीडियो है, जिसमें बार के बाहर नशे में धुत युवती ने युवक पर जमकर सैंडल और घूसे चलाती दिख रही है.

समिट बिल्डिंग में बार के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक युवती युवक के साथ मारपीट करती हुई दिख रही है. युवती के साथ एक अन्य युवती उसको रोकते हुए दिखाई दे रही है. मारपीट के दौरान ही युवती वहां लगे फ्लावर पॉट को भी युवक पर फेंकते हुए दिखाई दे रही है. हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस कोई शिकायत नहीं मिली है. लेकिन पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है.

क्या बोले पुलिस?

पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का खुद संज्ञान लिया है. प्रशासन का कहना है कि इस घटना के समय पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी. लेकिन इसके बाद भी बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर युवत और युवती की तलाश जारी है. पुलिस ने वहां के बार के बाउंसरों से पूछताछ की है.

 

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कई बार विवाद हो चुके हैं. पहले भी कई बार नशे के हालत में धूत कई युवक-युवतियों की ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं. इसके लिए यहां पुलिस चौकी भी बनाई गई है. लेकिन इसके बाद भी ऐसी घटनाएं लगातार जारी हैं.

Related Articles

Back to top button