यह ‘प्यार’ अंधा कर देता है! ठुकराए गए महिला के एसिड अटैक से केरल के युवक की एक आंख की रोशनी चली गई

मुन्नार : आदिमाली पुलिस ने एक युवक के चेहरे पर तेजाब छिड़कने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर उससे शादी करने के उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

 

तिरुवनंतपुरम के पूजापुरा के रहने वाले 27 वर्षीय युवक अरुणकुमार की एक आंख की रोशनी चली गई है और वह तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है।

घटना 16 नवंबर को इडुक्की जिले के आदिमाली के पास इरुम्पुपलम में सेंट एंटनी चर्च के सामने हुई। शनिवार शाम को आदिमाली पुलिस ने आदिमाली में वलारा के पास पडिक्कथ निवासी 35 वर्षीय शीबा को गिरफ्तार किया।

आदिमाली सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद खानी के अनुसार, शीबा तिरुवनंतपुरम जिले में एक होम नर्स के रूप में काम कर रही थी, जब वह सोशल मीडिया पर अरुणकुमार से परिचित हुई।

शीबा के पति संतोष हाउस पेंटर हैं और उनके दो बच्चे हैं। अरुणकुमार के मुताबिक, शीबा चाहती थी कि वह उससे शादी करे। जैसे ही उसे पता चला कि अरुणकुमार दूसरी महिला से शादी करने की योजना बना रहा है, उसने उसे आदिमाली में आमंत्रित किया और उसके चेहरे पर तेजाब डाला। उसने हमले के लिए रबर लेटेक्स को जमाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले फॉर्मिक एसिड का इस्तेमाल किया।

Related Articles

Back to top button