बरेली…लव जिहाद के मामले में किशोरी दिल्ली से बरामद:11 नंबर को हुई थी लापता,

पुलिस ने किशोरी को भेजा मेडिकल के लिए

बरेली के बहेड़ी में हुए लव जिहाद के मामले में 6 दिन से लापता किशोरी को बहेड़ी पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है। वहीं आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले बहेड़ी के चार लोगों के खिलाफ किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। फिलहाल किशोरी से पूछताछ के बाद उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। जिसके बाद किशोरी के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

बरामदगी के लिए करणी सेना ने बनाया था दबाव

11 नवंबर को बहेड़ी कस्बा निवासी एक किशोरी संदिग्ध हालत में बाजार से गायब हो गई थी। परिजनों ने खोजबीन की तो लोगों ने बताया कि उनकी बेटी को जीशान पुत्र रईस अहमद निवासी बहेड़ी के साथ देखा गया था। खोजबीन करते परिजन जब जीशान घर पहुंचे तो वह नहीं मिला। लड़की के परिजनों ने शिकायत की तो जीशान के पिता रईस अहमद ने साफ कहा कि उनकी लड़की ने धर्म परिवर्तन कर उनके बेटे से निकाह कर लिया है। विरोध पर लड़की पक्ष से रईस उसके बेटे वसीम और निहाल ने मारपीट की थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो आरोपित घर पर ताला डालकर भाग गए थे। मामले की जानकारी करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह को हुई तो वह संगठन के साथ थाने पहुंचे और पुलिस पर किशोरी की बरामदगी का दबाव बनाया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने भी किशोरी की जल्द से जल्द बरामदगी के निर्देश दिए थे।

दिल्ली-एनसीआर मिल थी लोकेशन

पुलिस ने आरोपित जिशान के मोबाइल की लोकेशन और काॅल डिटेल निकाली तो उसकी लोकेशन दिल्ली एनसीआर मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां के लिए तीन दिन पहले निकली थी। मंगलवार रात पुलिस को दिल्ली में उनकी लोकेशन मिली तो पुलिस ने दबिश दी, इस दौरान जीशान पुलिस के हाथ नहीं लगा लेकिन पुलिस ने किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट और बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button