लाहौर में बर्फ गिरने कि संभावना भारत-पाकिस्तान श्रृंखला से ज्यादा है, सुनील गावस्कर का IND Vs PAK सीरीज पर बयान

भारत और पाकिस्तान दो ऐसे देश जहां क्रिकेट के लिए बहुत प्यार है। दोनों देशों के बीच काफी लंबे समय से कोई भी श्रृंखला नहीं खेली गई है। हालांकि दोनों ही देशों के क्रिकेट फैन चाहते हैं कि यह सीरीज हो। लेकिन दोनों देशों के बीच मतभेद भी बहुत ज्यादा है। यह मतभेद किसी खेल को लेकर नहीं बल्कि दोनों देशों के बीच चल रही बहुत पुरानी लड़ाई की वजह से है। वही फिर एक बार भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट श्रृंखला की बात सामने आई है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल से कहां की कोरोना वायरस का समय चल रहा है। लोग अपने-अपने घरों में मौजूद हैं। क्यों नाम भारत और पाकिस्तान के बीच एक ऐसी सीरीज खिलाई जाए जहां स्टेडियम में कोई दर्शक मौजूद ना हो और यह टीवी पर टेलीकास्ट किया जाए।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल से भारत पाकिस्तान की क्रिकेट श्रृंखला को लेकर बात आगे रखी थी। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह समय क्रिकेट देखने का नहीं है। यह समय कोरोनावायरस से लड़ने का है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण सौरव गांगुली ने इस सीरीज के बारे में कोई बात नहीं की। हालांकि भारतीय पूर्व क्रिकेटर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने कहा कि लाहौर में बर्फ गिरने की ज्यादा संभावना है।

सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा को उनके यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला से अधिक है।’ उन्होंने कहा, ‘दोनों टीमें विश्व कप और आईसीसी टूर्नामेंटों में एक दूसरे के खिलाफ खेलती रहेंगी लेकिन उनके बीच श्रृंखला अभी संभव नहीं है।’

Related Articles

Back to top button