कौन है ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो? जानिए

लिंडा याकारिनो अपने लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल में एक कार्यकारी हैं। वह वर्तमान में ग्लोबल एडवरटाइजिंग एंड पार्टनरशिप्स की चेयरपर्सन के रूप में काम करती हैं। एनबीसी यूनिवर्सल में अपनी वर्तमान भूमिका से पहले, याकारिनो ने केबल मनोरंजन और डिजिटल विज्ञापन बिक्री प्रभाग का नेतृत्व किया।

वह पेन स्टेट यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा हैं, जहां उन्होंने उदार कला और दूरसंचार का अध्ययन किया। उनके पेशेवर अनुभव में टर्नर में 19 वर्ष भी शामिल हैं, जहाँ उन्होंने कई कार्यकारी पदों पर कार्य किया।

मस्क ने ट्विटर के नए सीईओ की घोषणा की

ट्विटर बॉस एलोन मस्क ने शुक्रवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो की घोषणा की। मस्क ने ट्विटर पर लिखा, “मैं ट्विटर के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं!” उन्होंने कहा कि याकारिनो मुख्य रूप से व्यावसायिक संचालन पर केंद्रित होगा, जबकि मस्क उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक के लिए जिम्मेदार होंगे।

“मैं लिंडा याकारिनो का ट्विटर के नए सीईओ के रूप में स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं! @LindaYacc मुख्य रूप से व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करेगा, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करता हूं। इस प्लेटफॉर्म को एक्स में बदलने के लिए लिंडा के साथ काम करने की उम्मीद है, सब कुछ ऐप ,” उन्होंने कहा।

Related Articles

Back to top button