ट्विटर 2.0 का निर्माण करेंगी नई सीईओ लिंडा, मस्क से हैं प्रभावित

नए ट्विटर सीईओ लिंडा याकारिनो ने शनिवार (स्थानीय समय) पर उनकी नियुक्ति की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। ट्विटर के सीईओ याकारिनो के रूप में अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह एक उज्जवल भविष्य बनाने के मालिक एलोन मस्क के दृष्टिकोण से प्रेरित हैं। सीईओ ने आगे कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बदलने में मदद करने को लेकर उत्साहित हैं।

नई भूमिका में उनका स्वागत करने के मस्क के ट्वीट का जवाब देते हुए, उन्होंने अरबपति को धन्यवाद दिया और लिखा, “मैं लंबे समय से एक उज्जवल भविष्य बनाने के लिए आपकी दृष्टि से प्रेरित हूं। मैं इस दृष्टि को ट्विटर पर लाने और इस व्यवसाय को एक साथ बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं!”

‘ट्विटर 2.0 के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध’

एक अन्य ट्वीट में, लिंडा ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में भारी उछाल को स्वीकार किया और लिखा कि वह अभी तक इस प्लेटफॉर्म पर ‘मस्क की तरह उर्वर’ नहीं है, लेकिन वह मस्क के ट्विटर 2.0 के निर्माण के लिए काफी प्रतिबद्ध है। “मैं देख रही हूं कि मेरे कुछ नए अनुयायी हैं … मैं @elonmusk (अभी तक!) के रूप में विपुल नहीं हूं, लेकिन मैं इस मंच के भविष्य के लिए उतनी ही प्रतिबद्ध हूं। आपकी प्रतिक्रिया उस भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। मैं इन सबके लिए यहां हूं। आइए बातचीत जारी रखें और मिलकर ट्विटर 2.0 का निर्माण करें!” याकारिनो ने ट्वीट किया।

Related Articles

Back to top button