कश्मीर जल रहा है मोदी सरकार विपक्षियों को जेल भेजने में व्यस्त – रोहित श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष

कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ AAP ने किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, सुरक्षा की मांग की

कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ AAP ने किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, सुरक्षा की मांग की

कश्मीर जल रहा है मोदी सरकार विपक्षियों को जेल भेजने में व्यस्त – रोहित श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष

मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का कर रही दुरुपयोग – रोहित श्रीवास्तव,जिला अध्यक्ष

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हो रही नृशंस हत्याएं और लगातार बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यूपी प्रभारी संजय सिंह के निर्देश पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया और सुरक्षा की मांग की ।

राजधानी लखनऊ में जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर कई कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ आज वही हो रहा है जो 90 के दशक में उनके साथ हुआ था उनके घरों, दफ्तरों और सड़कों पर निशाना बनाया जा रहा है उन्हें मारा जा रहा है, उनकी हत्याएं की जा रही है, यह मानवता और देश के खिलाफ है और इसे रोकने के लिए केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है । कश्मीर जल रहा है और मोदी सरकार विपक्षियों को जेल भेजने में व्यस्त है ।


जम्मू कश्मीर में एक महीने में कई टारगेट किलिंग के मामले सामने आए हैं। राहुल भट्ट, रियाज अहमद, सैफुल्लाह कादरी, अमरीन भट्ट और शिक्षिका रजनी बाला, बैंक मैनेजर विजय कुमार की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।
इस तरह की घटनाओं से कश्मीरी पंडित डरे हुए हैं। वो पलायन कर रहे हैं। दहशत के माहौल में रोजी, रोजगार और व्यापार छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि कश्मीर के हालात में सुधार के लिए और वहां कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये जाएं। आए दिन हो रही कश्मीरी पंडितों की हत्याएं हो रही हैं आतंकियों के लिए खिलाफ सख्त कार्रवाई हो जिससे कश्मीरी पंडितों को पलायन न करना पड़े और वो सुरक्षित माहौल में अपने परिवार सहित गुजर-बसर कर सकें।

मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का कर रही दुरुपयोग:-

उन्होंने कहा मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है । दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की गिरफ़्तारी के बाद मोदी जी ने शिक्षा क्रांति के जनक दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी की योजना शुरू कर दी। तीन साल पहले एसीबी में की गई फर्जी शिकायत पर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है ।

उन्होंने कहा कि मोदी जी कितनी भी जांचे करा लें आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कुछ नहीं मिलेगा पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ्तर पर रेड डलवा चुके हैं कुछ नहीं मिला, उप मुख्यमंत्री के यहां रेड डलवा चुके कुछ नहीं मिला, 30 से ज्यादा विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की गई कोर्ट से सभी विधायक बाईज्जत बरी हो गए । आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों पर सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता डरने और झुकने वाले नहीं हैं ।

आज के प्रदर्शन में अफ़रोज़ आलम, असद अब्बास, शैलेन्द्र राठौर, इरम रिजवी, सुभाषनी मिश्रा,अनीस नवाब,सनी कुमार,आलोक सिंह, तरुण मिश्रा, फखरुल इमाम,अनिल जैन, ललित बाल्मीकि,जॉनी,अभिषेक,
सलमान,मजिद अली,शौकत अली, विनोद पाल
सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Related Articles

Back to top button