पति ने बीजेपी नेत्री को बच्चों सहित निकाला घर से बाहर, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में उस वक्त एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब एक भाजपा नेत्री डीएम कार्यालय पर अपने बच्चों के साथ फरियाद लेकर पहुंची।

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में उस वक्त एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब एक मुस्लिम भाजपा नेत्री डीएम कार्यालय पर अपने बच्चों के साथ फरियाद लेकर पहुंची। महिला के मुताबिक उसके शौहर ने उसे घर से केवल इस बात पर निकाल दिया, क्योंकि वो भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता है।

दरअसल, चरथावल थाना इलाके के नूरबाफ़ान में रहने वाली अमरीशा नाम की एक महिला ने डीएम कार्यालय पर पहुंचकर अपनी गुहार लगाई। आरोप है कि अमरीशा के शौहर अय्यूब ने उसे उसके पांचों बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। उसका गुनाह केवल इतना है कि वह भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता है। पीड़िता ने बताया कि 18 साल पहले अय्यूब से उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही आए दिन उसके साथ मारपीट करता था और बच्चों के भरण-पोषण के लिए भी खर्चा नहीं देता था।

रोजाना शराब पीकर बच्चों के साथ भी मारपीट किया करता था। अमरिशा ने बताया कि 10 साल पहले उसने भाजपा ज्वाइन की थी और उसे महिला मोर्चा चरथावल मंडल की महामंत्री के पद पर नियुक्ति दी गई। यही बात अय्यूब को अब खल रही है कि उसने भाजपा क्यों ज्वाइन की है, और उसके लिए वह क्यों काम करती है। आरोप है कि भाजपा ज्वाइन करने के कारण ही आयोग ने अब उसे अपने बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। ऐसे में वह दर-दर भटकने के लिए मजबूर है। अमरीशा ने मांग की है कि उसके पति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए और उसके घर में उसे बच्चों के साथ रहने दिया जाए।

Related Articles

Back to top button