निरहुआ ने कहा मेरा और अखिलेश का रिश्ता भाई भाई का, मेरे लिए आजमगढ़ से दिया इस्तीफा दिया

 देशभक्त यादव समाज बीजेपी के साथ है

आज़मगढ़- आजमगढ़ में भोजपुरी फिल्म स्टार व भारतीय जनता पार्टी के नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को पार्टी ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है लेकिन वह लगातार आजमगढ़ में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं। पिछले कई दिनों से दिनेश लाल आजमगढ़ में जनसंपर्क कर रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही पार्टी उनको प्रत्याशी बना सकती है। शनिवार को दिनेश लाल यादव ने केंद्र में मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरा होने पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए डॉक्टर अंबेडकर पार्क पहुंचकर संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए निरहुआ ने कहा कि पार्टी ने अभी प्रत्याशी नहीं बनाया है पार्टी का जो भी आदेश होगा वह मान्य होगा। कहा कि मेरा और अखिलेश यादव जी का रिश्ता भाई भाई का है इसीलिए अखिलेश यादव जी ने आजमगढ़ से इस्तीफा दिया है जिससे कि मैं यहां से चुनकर जनता की सेवा कर सकूं।

अखिलेश भैया ने मेरा ख्याल रखते हुए यह निर्णय लिया

समाजवादी पार्टी द्वारा डिंपल यादव को मैदान में ना उतारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी की अपनी अलग अलग रणनीति होती है अखिलेश भैया ने मेरा ख्याल रखते हुए यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने ट्विटर पर एक पोस्ट की साथ ही एक गाना रिलीज किया है जिसमें आजमगढ़ के लोगों से अपील किया गया है कि वह भारतीय जनता पार्टी को वोट दें क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है और इस तरक्की में आजमगढ़ भी शामिल हो इसलिए जिले के लोगों को बीजेपी से जुड़ना होगा।

यादव को बीजेपी के साथ ही रहना चाहिए

बीजेपी नेता ने यादव समाज को लेकर कहा कि यादव को बीजेपी के साथ ही रहना चाहिए क्योंकि यादव जाति देशभक्त है। समाजवादी पार्टी ने अपने फायदे के लिए उन्हें हमेशा इस्तेमाल किया है अब यादव समाज यह समझ चुका है और वह भाजपा से जुड़ रहा है। कहा की अभी तक यादव समझ नहीं पा रहे थे कि अखिलेश यादव जी उन्हें किस रास्ते पर ले जा रहे हैं अखिलेश यादव हमेशा देश विरोधी जिन्ना और औरंगजेब की तारीफ में लगे रहते हैं। अखिलेश यादव ने अपने निजी लाभ के लिए यादवों के साथ गलत किया है।

कानपुर में हुए हिंसक झड़प की निंदा की

दिनेश लाल यादव ने कल कानपुर में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटना कहीं नहीं होनी चाहिए इसके लिए जो भी दोषी है उन पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।निरहुआ ने बताया कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल जी आजमगढ़ आ रहे हैं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शाम तक प्रत्याशी की घोषणा कर सकते हैं। आज दिनेश लाल यादव निरहुआ के नाम से तीन सेट में नाम निर्देशन पत्र भी खरीदा गया है। संभावना जताई जा रही है कि घोषणा होने के बाद निरहुआ सोमवार को नामांकन दाखिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में हो सकते हैं भाजपा प्रत्याशी

ये भी पढ़ें-BJP के ऐलान से पहले, पोस्टर लेकर आ गए निरहुआ, ऐसे मांग रहे वोट

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button